एफएसए के टेक्स ट्रेड फेयर का 20वां एडिशन रहा शानदार
विंटर वेयर कलेक्शन के अंतर्गत पार्टीसिपेंट्स को मिली अच्छी बुकिंग

मुंबई।फैब्रिक सप्लायर्स एसोसिएशन (एफएसए) द्वारा आयोजित 2 दिवसीय टेक्स ट्रेड फेयर 4 मई को अच्छी बुकिंग के साथ सफलतापूर्वक समाप्त हुआ।

3 मई को मुंबई के होटल आर्चिड में आयोजित यह 2 दिवसीय फेयर इस संस्था का 20वां एडिशन (फेयर) था, जिसमें संस्था के मेम्बर्स में से लगभग 60 ब्रांड्स में इस फेयर में अपने नए उत्पादों को पेश किया।

संस्था द्वारा देश की सभी गार्म़ेंट उत्पादक मंडियों से गार्म़ेंट ब्रांड्स और गार्म़ेंट फैब्रिक एजेंट्स को इस फेयर में आमंत्रित किया गया था, जिन्होंने अच्छी मात्रा में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते हुए इस आयोजन को सफल बनाने में पूरा-पूरा योगदान दिया।

एफएसए के पार्टीसिपेंट्स मेम्बर्स द्वारा वुवन और निटेड फैब्रिक की फøसी वेरायटी और क्रिएटिव डिजाइनों का शानदार डिस्प्ले किया गया, जिसमें शर्टिंग फैब्रिक में काटन, फøसी काटन, लिनन, काटन@लिनन, इंडिगो, डेनिम कोड्राय, पीसी ब्लेंड, ग्रिंडल, मिलांज इत्यादि फैब्रिक बेस में फøसी कंसेप्ट की प्लेन शर्टिंग, डिजाइनर प्रिंट्स की वेरायटी, वुवन चेक्स का शानदार डिजाइन कलेक्शन, सेल्फ टेस्ट की डाबीस और स्ट्रक्चर्स की बेहतरीन रेंज, ब्रशिंग की वेरायटी, वैल्यु एडेड कलेक्शन इत्यादि इस 2 दिवसीय फेयर में देशभर के गार्म़ेंटर्स के समक्ष पेश किया गया, जिसे फोरमल, फøसी, कैज्युअल और पार्टी वेयर शर्ट्स उत्पादकों द्वारा काफी पसंद किया गया, इनमें से कई आइटम्स किड्स एवं लेडीज वेयर उत्पादकों द्वारा भी पसंद की गई।

संस्था के सूटिंग फैब्रिक उत्पादक मेम्बर्स द्वारा भी पीवी, ब्लेंड, काटन, लिनन, फøसी यार्न, लाइक्रा ब्लेंड इत्यादि सूटिंग फैब्रिक बेस में नई डिजाइनों के साथ-साथ काफी सारे नए कलर चार्ट भी इस फेयर में डिस्प्ले किए गए, जिसे ग्राहकों द्वारा पसंद भी किया गया।

सूटिंग फैब्रिक में कई उत्पादकों ने चेक्स की डिजाइनों की शानदार सूटिंग रेंज का डिस्प्ले किया जिसे सूट्स, ब्लेजर्स और जैकेट्स उत्पादकों द्वारा काफी पसंद किया गया, साथ ही लाइक्रा ब्लेंड पीवी, काटन और लिनन सूटिंग की वेरायटी में ट्राउजर्स उत्पादकों ने अच्छी बुकिंग करवाई, इसके अलावा कलरफुल जेकार्ड और प्रिंटेड सूटिंग वेरायटी भी प्रदर्शित की गई, जिसमें फøसी डिजाइनर सूट्स, जैकेट्स और शेरवानी उत्पादकों की खूब रुचि देखी गई।

देश की गार्म़ेंट उत्पादक मंडियों से 2 दिनों में कई गार्म़ेंट उत्पादक ब्रांड्स ने इस फेयर की विजिट की, डिस्प्ले की गई नई फैब्रिक का मुआयना करते हुए सीजन अनुसार माल की अच्छी मात्रा में बुकिंग भी करवाई, जिससे पार्टीसिपेंट्स को रेग्युलर ग्राहकों के साथ-साथ नए ग्राहकों को अपने नेटवर्क से जोड़ने का मौका मिला और कई गार्म़ेंट फैब्रिक एजेंटों ने भी यह फेयर विजिट करते हुए उत्पादकों से एजेंसी लेने की बात भी की।

आगामी सीजन के मद्देनजर एक एफएसए का यह 20वां एडिशन काफी सफल रहा, विजिटर्स नई वेरायटी और डिजाइन कंसेप्ट से काफी खुश हुए और पार्टीसिपेंट्स को अच्छी बुकिंग प्राप्त हुई।