वेकफिट द्वारा पीएम मोदी को `मेक इन इंडिया'' मैट्रेस का उपहार

वेकफिट द्वारा पीएम मोदी को `मेक इन इंडिया'' मैट्रेस का उपहार
मुंबई। अभिनव मेमरी फोम के मैट्रेस का उत्पादन व विक्रय करने वाले स्टार्टअप वेकफिट ने `वन इंडिया वन वेकफिट' अभियान के तहत माननीय प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी को पुरे देश से चुने गए 50 सबसे रचनात्मक व दिल को छूने वाले संदेशों के साथ उपहार स्वरूप अपनी खास `मेक इन इंडिया' मैट्रेस भेंट दी है। यह अभियान अरबों भारतीयों व उनके लीडर के बीच की दूरी को कम करने के लिए एक पुल तरह का काम करना चाहता है। इन संदेशों का लक्ष्य हमारे पीएम को विभिन्न प्रकार की सलाहें देना भी है जो नीति बनाने व प्रशासन में उनकी मदद कर सकती है।
हमारे पीएम बहुत ज्यादा काम करने के लिए जाने जाते है जो कदाचित ही आराम करते है और उन्होंने एक दिन में 3.5 घंटे जितने कम समय तक सोने की बात भी स्वीकारी है। इसलिए, महीनों की रिसर्च व ग्राहकों के फॉलो-मी-होम्स के बाद वेकफिट की टीम द्वारा बनाई गई यह मैट्रेस इतने सालों में उन्होंने जो कड़ी मेहनत की है, उसके लिए धन्यवाद करने के लिए आदर्श उपहार है, साथ ही एक अनुस्मारक भी कि वे अपनी सेहत का भी अच्छी तरह से ख्याल रखें।
वेकफिट ने हर प्रकार के भारतीय बॉडी टाइप्स के लिए एक उचित रूप से तैयार किए गए मैट्रेस का निर्माण किया है जो लाजवाब, आरामदायक नींद के लिए रीढ़ की हड्डी को उत्तम सहयोग देता है और वजन का वितरण करता है। वेकफिट का मैट्रेस जो प्रत्येक भारतीय को अच्छी नींद की गारंटी देता है, यह एक उपहार है जो न केवल इसकी टीम की तकनीक उपलब्धि को प्रदर्शित करता है, बल्कि साथ ही अरबों विविध जिंदगियों और हर रोज अनुभव करने वाले भावनात्मक उतार-चढ़ावों के अंदर भी एकता की भावना को प्रदर्शित करता है।

© 2017 Saurashtra Trust

Developed & Maintain by Webpioneer