मुंबई की नवसारी काटन मिल्स की ऑल इंडिया डीलर्स कांफ्रेंस 21-26 जुलाई को शिमला में

हमारे संवाददाता
नई दिल्ली । मुम्बई की लोकप्रिय नवसारी कॉटन मिल्स की तरफ से अगले शीतकालीन मौसम को लेकर ऑल इंडिया डीलर्स कांफ्रेंस 21 से लेकर 26 जुलाई 2018 को शिमला में आयोजित की जाएगी।जिसको लेकर देश भर के प्रमुख डीलरों को विशेष रुप से आमंत्रित किया गया है।इस ऑल इंडिया डीलर्स कांफेंस में नवसारी कॉटन मिल्स की तमाम फैब्रिक्स को भव्यता पूर्वक डिप्प्ले बुकिंग की जाएगी।जिसको लेकर देश भर के डीलरों को अभी से उत्सुकता लगी हुई है और प्रबंधक टीम अब सुसज्य हो रहे हø।
इस बाबत मुम्बई की लोकप्रिय नवसारी कॉटन मिल्स के निदेशक श्री सुभाष जैन ने टेलीफोनिक वार्ता में बताया कि इस ऑल इंडिया डीलर्स कांफ्रेंस में स्टारडा ब्रांड 58 इंच पन्ने में हाई वैल्यू लक्जरी शर्टिंग की भव्य प्रस्तुतीकरण की जाएगी और बखूबी इसकी डिस्प्ले बुकिंग होगी।यद्यपि इस कांफ्रेंस में नवसारी कॉटन मिल्स की लोकप्रिंय ब्रांड आरजीलोमोडा की डिस्प्ले बुकिंग आयाजित की जाएगी।
इसके साथ ही नवसारी कॉटन मिल्स की तमाम फैब्रिक्स की डिस्प्ले बुकिंग आयोजित की जाएगी।जिसको लेकर अग्रणी प्रबंधक टीम की तरफ से उत्कृष्ट गुणवत्तायुक्त फैब्रिक्स को निर्मित की गई है जिसमें फिनिशिंग व साइनिंग बेजोड़ की है।जिससे देश भर से आने वाले डीलरों की तरफ से इस कांफ्रेंस में अच्छी बुकिंग कराए जाने की उम्मीद है।जिसको लेकर प्रबंधक टीम के समक्ष अभी से विशेष रुप से उत्सुकता लगी है।
 

© 2018 Saurashtra Trust

Developed & Maintain by Webpioneer