रिलायंस की 1100 शहरों में फाइबर ब्राडबøड सेवा शुरू करने की घोषणा

रिलायंस की 1100 शहरों में फाइबर ब्राडबøड सेवा शुरू करने की घोषणा
मुंबई । रिलायंस इंडस्ट्रीज (आरआईए) की 41वीं वार्षिक आम बैठक में आरआईएल के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने जियो की फाइबर टु होम यानी फिक्स्ड लाइन ब्राडबøड सेवा जियोगीगाफाइबर के अलावा जियोफोन ग्राहकों के लिए नई पेशकश की घोषणा की। शुरुआती पंजीकरण के दौरान ग्राहकों की प्रतिक्रिया के आधार पर कंपनी यह सुनिश्चित करेगी कि इसकी शुरुआत कहां से की जाए। कंपनी जियोगीगाफाइबर सेवा की शुरुआत 15 अगस्त से करने जा रही है। 1100 शहरों में इसे शुरू किया जाएगा।
अंबानी ने कहा कि आपकी कंपनी सबसे बड़े फाइबर नेटवर्क के साथ देश भर में मोबाइल एवं ब्राडबøड कनेक्टिविटी मुहैया कराने के लिए अत्याधुनिक डिजिटल बुनियादी ढांचा तैयार करने पर 2,500 अरब रुपये से अधिक का निवेश पहले ही कर चुकी है। अब हम इस फाइबर कनेक्टिविटी को 1,100 शहरों के घरों, व्यापारियों, लघु एवं मझोले उपक्रमों और बड़े उद्यमों तक एक साथ पहुंचाएंगे। इसके जरिये सबसे उन्नत फाइबर आधारित बाडबøड कनेक्टिविटी समाधान उपलब्ध कराया जाएगा।
कंपनी का कहना है कि वह देश भर में 3 लाख किलोमीटर के आप्टिकल फाइबर नेटवर्क स्थापित कर चुकी है और उसने इस सेवा के साथ 5 करोड़ घरों तक पहुंचने का लक्ष्य रखा है।

© 2018 Saurashtra Trust

Developed & Maintain by Webpioneer