म. प्र. वासियों को अब मुंबई में व्यापार

म. प्र. वासियों को अब मुंबई में व्यापार
रोजगार और इलाज के लिए नहीं होगी परेशानी : कमलनाथ
मुंबई में नए मध्य प्रदेश भवन `मध्यलोक' का उद्घाटन
मुंबई। यहां मध्य प्रदेश का नया भवन `मध्यलोक' नवी मुंबई, वाशी में बनकर तैयार हो गया है। नया भवन मध्य प्रदेश के आम लोगों को मुंबई में व्यापार, पर्यटन और चिकित्सा सुविधा का लाभ लेने के लिए सहायक सिद्ध होगा। उक्त विचार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने यहां वाशी स्थित नये भवन `मध्यालोक' का शुभारंभ करते हुए व्यक्त किया।
कार्यक्रम में सामान्य प्रशासन विभाग के मंत्री डॉ. गोविंद सिंह और पर्यटन मंत्री सुरेद्र सिंह बघेला मौजूद थे। इस अवसर पर मुख्य सचिव सुधि रंजन मोहंती-रेरा के अध्यक्ष एनटोनी डिसा आवासीय आयुक्त आईसीपी केशरी सहित राज्य सरकार के कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ की पहल पर बिड़ला उद्योग समूह के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला ने मध्य प्रदेश में 100 हाई टेक गौ-शालाओं का निर्माण करने पर अपनी सहमति दे दी है। ये गौ-शालाएं अगले 18 महीनों में बिड़ला समूह की सामाजिक जिम्मेदारी निधि से बनाई जाएगी। कुमार मंगलम बिड़ला ने कल मुंबई में मध्य प्रदेश के उद्योग परिदृश्य पर मुख्यमंत्री कमलनाथ से चर्चा की। मुख्यमंत्री ने रोजगार निर्माण के लिये नये उद्योगों में निवेश की संभावनाओं को रेखांकित किया।

© 2019 Saurashtra Trust

Developed & Maintain by Webpioneer