माइक्रोसॉफ्ट और टेक अवंत के बीच सहयोग

मुंबई। टेक अवंत - गार्डे द्वारा माइक्रोसॉफ्ट, नॉलेज की फाउंडेशन, लीसी कॉर्प, एफीअनलाइन रोशनी सोशल स्कूलिंग के सहयोग से  डिजिटल ट्रांसफॉरमेशन और होलिस्टिक लर्निंग की सुविधा तथा स्कूल टीचरों को भविष्य के लिए तैयार करने हेतु पहली बार नॉलेज एल'एवेनिर कॉन्क्लेव का आयोजन किया जा रहा है.  
टेक अवंत के सीईओ अली सैत ने कहा कि यह 5 सितंबर से शुरू होकर 12 हफ्ते तक चलेगा जिसमें 30000 शिक्षक डिजिटल शिक्षण कौशल प्रदर्शित करेंगे. इससे अब तक 1.5 लाख से अधिक शिक्षक, 72000 स्कूलों के 7.6 करोड़ छात्र खुद को डिजिटली सक्षम बना चुके हैं. यह कांक्लेव वेबीनार टेक अवंत  गार्डे के डिजिटल ट्रांसफॉरमेशन एंड हॉलिस्टिक प्रोग्राम का हिस्सा है.
 प्रियदर्शनी अकादमी के चेयरमैन नैनिक रूपानी इसके सम्मानित अतिथि होंगे इस कार्यक्रम के तहत प्रशिक्षित शिक्षक फ्यूचर रेडी है. इसमें एक स्कूल के टीचर  शिक्षा उपकरणों का उपयोग करते हुए अपनी पसंद का विषय पेश करेंगे. सहभागियों को डिजिटल शिक्षा पर महत्वपूर्ण जानकारियां प्राप्त होंगी तथा उन्हें शिक्षा कौशल को बढ़ाने के लिए प्रेरित किया जाएगा. टेक्नोलॉजी ने शिक्षा में एक नए युग की शुरुआत करने में मदद की है.

© 2020 Saurashtra Trust

Developed & Maintain by Webpioneer