फेबेक्सा वर्चुअल कपड़ा प्रदर्शनी में उत्कृष्ट रेंज प्रस्तुत करने से उत्तम प्रतिसाद

भारत सहित देश-विदेश से आ रहे हैं ग्राहक  
अहमदाबाद। भारत सहित पूरे देश के व्यापारी वर्तमान में 24 अगस्त को मस्कती टेक्सटाइल मार्केट महाजन द्वारा शुरू की गई फेबेक्सा वर्चुअल प्रदर्शनी का लाभ उठा रहे हैं। प्रदर्शनी में आने वाले दर्शकों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है। प्रदर्शनी में लगभग 98 प्रदर्शकों ने भाग लिया है। प्रदर्शनी के मुख्य आकर्षणों में शूटिंग, सूती पतलून, सभी रेंजों के शर्ट, 44- पने के सूती प्रिंट, फ्लावर प्रिंट, लेडीज ड्रेस मटेरियल्स जैसे कुर्ती, पंजाबी ड्रेस, होजरी, नाइटी और सुपर फाइन कैंब्रिक, लायक्रा, साथ ही डेनिम इस तरह  कपड़ा मार्केट के सभी प्रोडक्ट्स का समावेश है। जन्मभूमि ग्रुप का आर्थिक अखबार `व्यापार' इस प्रदर्शनी में मीडिया पार्टनर है। 
महाजन के अध्यक्ष गौरांग भगत ने कहा, `हमें अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है।` विदेश से, दुबई, कोलंबो, यूनाइटेड किंगडम के साथ-साथ भारत से दिल्ली, लुधियाना, कानपुर, अमृतसर, कोलकाता, बैंगलोर और चेन्नई से बड़ी संख्या में आगंतुको की भारी संख्या ऑनलाइन हैं। अनेक पूछताछ भी हुई है। इससे  व्यापारियों को भी बड़ा कामकाज मिलेगा। 
उन्होंने कहा, प्रदर्शनी में उत्पादों की कीमतों को डॉलर टर्म में दिखाए गए हैं। इससे  विदेशी खरीदारों के लिए बहुत सरलता रहती है। दिल्ली, ओखला और बैंगलोर के निर्यातक, गरमेंटेर्स भी प्रदर्शनी में आ रहे  हैं। इस वर्चुअल प्रदर्शनी से नए ग्राहकों के बढ़ने की उम्मीद है। 
मुझे विश्वास है कि विभिन्न ब्रांडों के ग्राहक, एक्सपोर्ट बाइंग हाउस और देश- विदेश के ग्राहक हमारे साथ जुड़ेंगे, इसके अलावा वे लोग भी हैं जिनके साथ व्यापारियों ने अतीत में कारोबार किया है। अब तक हजारों लोग दौरा कर चुके हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि आगंतुकों की सही संख्या आना अभी बाकी है। केवल प्रमुख के पास ही इसकी सारी जानकारी होगी। यह प्रदर्शनी 24 नवंबर तक चलने वाली है। हमें विश्वास है कि प्रदर्शनी के बढ़ने पर आगंतुकों की संख्या बढ़ेगी। 
फेबेक्सा प्रदर्शनी में भाग लेने वाली शीर्ष कंपनियां 
रिलायंस इंडस्ट्रीज लि. - टेक्सटाइल्स (डोमेस्टिक) 
एस. आर. गोयनका एंड संस 
शानिल फैब्रिक्स एलएलपी (एमजी टेक्सटाइल्स) 
शास्वत टेक्सटाइल्स प्राइवेट लिमिटेड 
श्री महादेव टेक्सफैब प्रा.लिमिटेड 
पानम टेक्सफैब प्रा. लिमिटेड 
ओपी एंड संस ट्रेडर्स प्रा. लिमिटेड 
नंदन डेनिम लिमिटेड 
नाकोडा फैशन प्राइवेट लिमिटेड 
मधु इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड (सीटीएम) 
लक्ष्मी टेक्सटाइल 
डायमंड टेक्सटाइल मिल्स प्राइवेट लिमिटेड 
अनुपम क्रिएशन्स प्राइवेट लिमिटेड 
अंशिमा मिल्स इंडस्ट्रीज प्रा. लिमिटेड 
अजंता टेक्सटाइल मिल 
एबी कॉरपोरेशन (बौलास एक्जिम प्राइवेट लिमिटेड) 

© 2020 Saurashtra Trust

Developed & Maintain by Webpioneer