दक्षिण गुजरात चेंबर ने नई सिविल हॉस्पिटल में शुरू किया सेवा यज्ञ

दी सदर्न गुजरात चेम्बर ऑफ कॉमर्स एन्ड इंडस्ट्रीज द्वारा कोरोना की इस महामारी के माहौल में मजदूरों को और खास करके जरूरतमंदो को सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए सेवा यज्ञ की शुरुआत की गई है।  
सेवा यज्ञ के प्रथम चरण में नई सिविल हॉस्पिटल के सभी डॉक्टर्स, नर्सिंग स्टाफ और चौथे वर्ग के कर्मचारियों को मिला के 700 से भी अधिक लोगों के लिए सुबह 8:30 बजे और दोपहर 3:30 बजे नाश्ता, पानी और छास की व्यवस्था की गई है।  
दूसरे चरण में स्मीमेर हॉस्पिटल में भी इसी तरह सेवा यज्ञ शुरू किया जाएगा। इसके साथ ही नई सिविल हॉस्पिटल और स्मीमेर हॉस्पिटल के कम्पाउंड में स्टॉल लगा के जरूरतमंदो को और ख़ास करके 108 और एम्ब्युलेंस ड्राइवरों और स्टाफ के लिए पूरा दिन नाश्ता, पानी और छाश का मुफ्त में वितरण किया जाएगा।  
इस सेवा यज्ञ के लिए चेंबर की सहयोगी संस्था की ओर से 11 लाख, कलरटेक्स ग्रुप की तरफ से 5 लाख , किरण जेम्स की तरफ से 5 लाख, लवजीभाई बादशाह की तरफ से 2 लाख, एस. आर. के. ग्रुप, धर्मनंदन डायमंड, प्रदीप सिंधी, फेरडील ग्रुप, रचना ग्रुप, संगिनी ग्रुप, लक्ष्मीपति ग्रुप एवं प्रतिभा ग्रुप की तरफ से मिला के 1 लाख, नगजीभाई साकरिया, विवजीभाई पलड़िया, भरतभाई कथिरिया, भवान भाई वाघासीया, जे.बी.एन्ड ब्रदर्स शीतल डायमंड्स इन सबकी ओर से 50 हजार का सहयोग प्राप्त हुआ है।

© 2021 Saurashtra Trust

Developed & Maintain by Webpioneer